बॉलीवुड अभिनेता जो कभी होटलों में साफ़ करता था बर्तन

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हूडा को आज हम जानते हैं की वे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते सितारे हैं. लेकिन क्या आपको पता हैं की वो कहाँ से समबन्ध रखते हैं? आज वो इस मुकाम तक कैसे पहुंचे/ शायद आप नहीं जानते होंगे की वो किसी समय होटलों मैं बर्तन साफ़ करके अपना पेट भरते थे! चलिए आज हम आपको बताते हैं की रणदीप हूडा कौन हैं और वह आज इस चमकती फ़िल्मी दुनिआ तक कैसे पहुंचे?
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने 20 अगस्त को रोहतक (हरियाणा) में जन्मे 41, रणदीप बॉलीवुड में एक स्थिर नायक हैं। उनकी सफलता का कारण उनका जुनून है, क्योंकि वह अपने जीवन में हर फिल्म के चरित्र में रहता है। इस बिंदु तक पहुंचने से पहले रणदीप को भारी संघर्ष का सामना करना पड़ा था।
रोनाटक में अपने माता-पिता के साथ 3 बीएचके अपार्टमेंट में रहती है रणदीप यह घर कई बार पहले ही अपने बेटे रणदीप को उनकी आशा और पिता रणबीर रिनोवेद ने उपहार में दिया था।

रणदीप ने सोनीपत, मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ सोनीपत के साथ अपने प्रारंभिक अध्ययन किया है। बाद में, स्नातकोत्तर की डिग्री के लिए, मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) के पास गया।
यही वह अवधि थी जिसमें रणदीप के संघर्ष की कहानी शुरू होती है। जेब खर्च को संचालित करने के लिए, वेटर एक होटल में काम करता था, और बर्तन की सफाई के बाद भी, टैक्सी को भी चलाना पड़ता था। शायद ही कोई होता जो इतनी मेहनत करना चाहता या इतनी मेहनत कर सकता लेकिन रणदीप ने कभी हार नहीं मानी।
जब वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत लौट आए, तो रणदीप अपने नाटक के लिए अभ्यास कर रहे थे, उस दौरान फिल्म निर्देशक मीरा नायर ने उन्हें देखा था। उन्होंने अपने काम से इतना प्रभावित किया कि मीरा ने उन्हें उनकी फिल्म ‘मानसून वेडिंग’ की पेशकश की। इस फिल्म ने बॉलीवुड के ट्रैक पर अपनी कार छोड़ी। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और दर्शकों से उनको काफी सरहाना मिली।
हालांकि रणदीप ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म डी में काम किया था, लेकिन वह इतने सफल नहीं थे, फिर रणदीप ने अपने करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ “वन्स अपॉन अ टाइम इन मुम्बई” में समझा। इसके बाद वह एक काम करने के बाद दूसरे स्थान पर गया।

For More Haryanvi Video Song Kindly Visit Again www.haryanvidance.in & Follow Us On Facebook, Twitter And Google Plus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *